Xiaomi Mi 8 Lite 15000 के अंदर - Tech Hindi

Tech Hindi

Technology Related Topics, Mobile Review, Mobile Unboxing, Apps,New Phone Updates, Tech News

Ads

Monday, June 10, 2019

Xiaomi Mi 8 Lite 15000 के अंदर

Xiaomi Mi 2 Lite 15000  के अंदर  आने  वाला है मार्केट में 

अगर आप भी फ़ोन के शौकीन है तो आज हम आपके लिए लाये है एक बेहतरीन  मोबाईल का  रिव्यू  जो मार्केट आने वाला है  
Xiaomi Mi 2 Lite (Upcoming) जिसकी कीमत तकरीबन 15000  के अंदर है, और अगर इसके कैमरे की बात करे तो Dual 12+12MP primary sensors and A 5MP secondary camera. और इसकी रैम  और रोम  जो की है  2GB of RAM,


फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। आपके पास कई उंगलियों के निशान दर्ज करने का विकल्प है।
Xiaomi Mi A2 Lite एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर को होस्ट करता है जो 2GB रैम के साथ युग्मित है जो एक निर्बाध प्रदर्शन सुनिश्चित करता है और आपको एक साथ कई ऐप पर काम करने की अनुमति देता है।
डिस्प्ले और कैमरा
स्मार्टफोन में 5.84-इंच का फुल एचडी + डिसप्ले दिया गया है, जो वाइड व्यूइंग एंगल्स के साथ जोड़ा गया है जो क्वालिटी विजुअल एक्सपीरियंस देते हैं। स्क्रीन को तेज धूप में भी पढ़ना आसान है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है।

छवि प्रेमियों के लिए, हैंडसेट में पीछे की ओर दो 12-मेगापिक्सल के सेंसर हैं जो अंधेरे परिस्थितियों में भी ज्वलंत और विस्तृत शॉट शूट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। कम रोशनी की स्थिति को संभालने के लिए एक दोहरे रंग का एलईडी फ्लैश है। सामने की तरफ, Xiaomi Mi A2 में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है।
Xiaomi Mi A2 लाइट एक नॉन-रिमूवेबल Li-Ion 4,000mAh बैटरी से बिजली खींचता है जो एक व्यापक उपयोगकर्ता के लिए भी एक दिन से अधिक समय तक चलने के लिए पर्याप्त है। हालाँकि, पूरी तरह से रिचार्ज होने में बैटरी को बहुत समय लगता है।
ऐप्स और अन्य डेटा को स्टोर करने के लिए, स्मार्टफोन को 16GB के एक्सपेंडेबल इंटरनल स्टोरेज स्पेस के साथ लोड किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके स्मार्टफोन पर मेमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है ताकि आपके पास पर्याप्त जगह हो। एक नुकसान यह है कि स्मार्टफोन हाइब्रिड सिम संरचना के साथ जहाज करता है, जिसका अर्थ है कि आप दूसरे सिम कार्ड या माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।
प्लेटफॉर्म और कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी विकल्प जो कि Xiaomi Mi A2 लाइट के साथ टैग करते हैं, उनमें डुअल सिम सपोर्ट, GPS, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 b / g / n, VoLTE के साथ 4G और USB टाइप- C पोर्ट शामिल हैं।

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Xiaomi Mi A2 Lite बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम को बूट करता है।

लेट्स अपडेट, मोबाईल रेव्यू  और लोकप्रिय  मोबाइल पर मिलने वाले अपडेट के लिए Tech Hindi पर फॉलो करें

No comments:

Post a Comment

Featured Post

Xiaomi Mi 8 Lite 15000 के अंदर

Xiaomi Mi 2 Lite 15000  के अंदर  आने  वाला है मार्केट में  अगर आप भी फ़ोन के शौकीन है तो आज हम आपके लिए लाये है एक बेहतरीन  मोबाईल का  रिव...