अगले हफ्ते हो सकता है भारत में लॉन्च - Tech Hindi

Tech Hindi

Technology Related Topics, Mobile Review, Mobile Unboxing, Apps,New Phone Updates, Tech News

Ads

Friday, May 31, 2019

अगले हफ्ते हो सकता है भारत में लॉन्च

अगले हफ्ते हो सकता है भारत में लॉन्च Samsung Galaxy A80@

Photo/Videos
Samsung Galaxy A80 Upcoming

Samsung Galaxy A70 और Samsung Galaxy A80 को बीते महीने थाइलैंड में लॉन्च किया गया था। Galaxy A70 की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है। अब भारत में जल्द ही Samsung Galaxy A80 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung अगले हफ्ते भारत में अलग-अलग मार्केट में Galaxy A80 के लिए एक्सक्लूसिव प्रिव्यू इवेंट आयोजित करेगी। 8-9 जून को आयोजित होने वाले इन इवेंट्स में प्रशंसकों के पास लॉन्च से पहले फोन से रूबरू होने का मौका होगा।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि प्रिव्यू इवेंट के बाद गैलेक्सी ए80 को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया जाएगा। दावा किया गया है कि इस फोन की कीमत 40,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच हो सकती है।  Samsung ने पहले ही इस फोन की कीमत 45,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच होने का दावा किया था।
फिलहाल, Samsung ने इस इवेंट के संबंध में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। ऐसे में हम आपको इस पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का सुझाव देंगे।

No comments:

Post a Comment

Featured Post

Xiaomi Mi 8 Lite 15000 के अंदर

Xiaomi Mi 2 Lite 15000  के अंदर  आने  वाला है मार्केट में  अगर आप भी फ़ोन के शौकीन है तो आज हम आपके लिए लाये है एक बेहतरीन  मोबाईल का  रिव...