🎯 * टेक्नोलॉजी-ऑटोमोबाइल कहां? - Tech Hindi

Tech Hindi

Technology Related Topics, Mobile Review, Mobile Unboxing, Apps,New Phone Updates, Tech News

Ads

Monday, June 3, 2019

🎯 * टेक्नोलॉजी-ऑटोमोबाइल कहां?


टेक्नोलॉजी-ऑटोमोबाइल कहां? क्या?

* iTunes बंद हो जाएगा! *



रिपोर्ट के मुताबिक, Apple कंपनी जल्द ही iTunes ऐप को बंद करने की योजना बना रही है। सॉफ्टवेयर, जिसने संगीत की दुनिया में क्रांति ला दी थी, 9 जनवरी 2001 को लॉन्च किया गया था। अब इस 18 साल की यात्रा को समाप्त करना संभव है।

🤔 * iTunes बंद हो जाएगा? *: अब कंपनी के ऐप्पल म्यूज़िक ऐप सहित दुनिया भर में कई सब्सक्रिप्शन-आधारित संगीत स्ट्रीमिंग सेवाएं उपलब्ध हैं। ये सभी परिणाम iTunes के कारण बंद हो सकते हैं और इसके बजाय एक नई सेवा कंपनी शुरू कर सकते हैं।

 * मंजिल 4 दरवाजा फ्रिज *:




हायर ने अभिनव चार-डोर बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर (बीएमआर) लॉन्च करने की घोषणा की। इसमें 100 प्रतिशत रेफ्रीजिरेटर का विकल्प है।

रेफ्रिजरेटर अनुभाग, जिसमें ग्लास बक्से की एक मजबूत और अधिक विस्तृत श्रृंखला है, रेफ्रिजरेटर में कोई दीवार हिस्सा नहीं है। इसलिए, योजनाबद्ध तरीके से ग्राहकों के लिए अधिक स्थान आसानी से उपलब्ध था।


 * हुंडई की 'जेनिस' होगी: *





हुंडई भारत में अपने ब्रांड जेनिस ब्रांड को लॉन्च करने की कोशिश कर रही है। उनकी नई कार मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू जैसी कारों के बराबर होगी।



'हुंडई' देशभर के चुनिंदा शहरों में छोटे शोरूम और अनुभव केंद्र शुरू करेगी। 2020 के बाद, कंपनी को भारत में बिक्री के लिए 'उत्पत्ति' उपलब्ध कराने की उम्मीद है।




No comments:

Post a Comment

Featured Post

Xiaomi Mi 8 Lite 15000 के अंदर

Xiaomi Mi 2 Lite 15000  के अंदर  आने  वाला है मार्केट में  अगर आप भी फ़ोन के शौकीन है तो आज हम आपके लिए लाये है एक बेहतरीन  मोबाईल का  रिव...